कांग्रेस ने फोन पे से पूछा – क्या आप प्रमाणित करेंगे कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं है, और यदि है तो उसकी दर क्या है ?

क्या आप गारंटी दे सकते हैं कि आपके ऐप के माध्यम से मध्यप्रदेश में रिश्वत नहीं ली जाती है

भोपाल – मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ चल रहा है पोस्टर ग्वार के बीच मनी ट्रांसफर एप फोन पे द्वारा कांग्रेस को वैधानिक कार्यवाही की धमकी दिए जाने के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट करके पूछा है कि प्रिय फ़ोन पे टीम, आप किस पोस्टर या बैनर की बात कर रहे हैं, कृपया उल्लेखित/स्पष्ट करें, सार्वजनिक करें। क्या फ़ोन पे अपने अधीन ट्रांसफ़र होने वाले पैसों के उपयोग के लिये भी उत्तरदायी है ?
ट्वीट में फोन पे से आगे पूछा गया है कि क्या आप फ़ोन पे के उपयोग/दुरूपयोग के मामले को भविष्य में मॉनिटर करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि आपके ऐप के माध्यम से ट्रांसफ़र किया गया पैसा कभी भी रिश्वत या भ्रष्टाचार के लिये उपयोग नहीं किया जायेगा।
ट्वीट में कांग्रेस ने आगे पूछा है कि क्या आप (फ़ोन पे) प्रमाणित करेंगे कि मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार नहीं है, और यदि है तो उसकी दर क्या है ? आपके ऐप के माध्यम से मध्यप्रदेश में रिश्वत नहीं ली जाती है।
ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस ने जानना चाहा है कि क्या आप (फ़ोन पे) के किसी पदाधिकारी ने बीजेपी के किसी नेता/सरकार से पिछले 7 दिनों में कोई संवाद नहीं किया है?
कृपया स्पष्टता और पारदर्शिता के साथ आयें अन्यथा आपके इस ट्वीट को राजनीति से प्रेरित और एक दल विशेष को लाभ पहुँचाने के उद्देश्य में गिना जायेगा और आपके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जायेगी।